क्राइम

CG- 2 की मौत: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई,मौके पर ही बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

जगदलपुर 24 अक्टूबर 2023। जगदलपुर में रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि दुर्गा नवमीं की रात बाइक सवार 2 युवक घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी। इस भीषण हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। मंगलवार की सुबह जब राहगिरों ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और शव को देखा, तब जाकर इस घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला जगदलपुर के परपा पुलिस थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात बाइक सवार युवक शहर के धरमपुरा मार्ग में पल्ली नाका के पास से गुजर हरे थे। तभी उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। दुर्घटना के बाद तुरंत मदद नही मिल पाने के कारण बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। मंगलवार सुबह के वक्त फारेस्ट डिपो के पास स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त केटीएम बाइक और मौके पर युवक का शव पड़ा हुआ देखा। इसके अलावा कुछ दूरी पर दूसरे युवक का शव मिलने के बाद तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।

मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस को मौके से दो मोबाइल भी बरामद हुए।लेकिन फोन चालू नहीं होने के कारण मृतकों का पहले तो पहचान नहीं हो सका। इसके बाद जब उनके पेंट की तलाशी की गई तो एक युवक के जेब से एक आधार कार्ड मिला। जिससे मृतक युवक की पहचान हेमंत जोसफ केरकेटा के रूप में हुआ है, जो कि बीजापुर भट्टीपारा का निवासी है। वहीं दूसरे युवक की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस ने दोनों के शव को पीएम के लिए मेकाज हाॅस्पिटल भिजवा दिया है। पुलिस दोनों मृतको के घरवालों का पता लगाकर उन्हे घटना की जानकारी देने का प्रयास कर रही है।

Back to top button