क्राइम

CG : न्यूज एंकर की दर्दनाक मौत…..स्कूटी से जा रही युवती आयी ट्रक की चपेट में, मौके पर ही हो गयी मौत….सड़क पर क्षत विक्षत….

दुर्ग 12 जनवरी 2022। दुर्ग में हुए एक सड़क हादसे में न्यूज एंकर की मौत हो गयी। हादसा भिलाई छावनी थाना क्षेत्र की है। न्यूज एंकर अपनी स्कूटी से अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी, इसी दौरान वो एक ट्रक चपेट में आ गयी। हादसे में मौके पर ही एंकर की मौत हो गयी। एंकर का नाम महिमा शर्मा है, जो रायपुर के एक न्यूज पोर्टल में बतौर एंकर काम करती थी।

घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक भिलाई छावनी से थोड़ी दूर पर बालाजी फ्लैक्स के करीब ओवरब्रिज का निर्माण चल रहा था। बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी, इसी दौरान संकरे जगह पर स्कूटी से ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन स्कूटी स्लिप कर गयी और वो न्यूज एंकर का सर ट्रक के पहिये के नीचे आ गया।

ट्रक का पूरा पिछला पहिया एंकर के सर पर चढ़ गया, जिसकी वजह से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं रायपुर से भी करीबी लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Back to top button